मेष राशि

मेष राशि

अगर आप महत्वपूर्ण काम  प्रयास करेंगे तो जरूर बन जाएंगे। धन लाभ के योग आपके लिए बन रहे हैं। मानसिक चिंताएं आपकी समाप्त होंगी। किसी निर्धन व्यक्ति को अगर धन का दान कर दें तो आपका दिन और भी ज्यादा बेहतर होगा। शुभ रंग होगा सफेद।

 वृषभ राशि 

 वृषभ राशि 

स्वास्थ्य का ध्यान बनाए रखें। करियर में किसी तरह की लापरवाही न करें और वाहन सावधानी से चलिएगा। किसी निर्धन व्यक्ति को अगर गुड़ का दान कर दें तो दिन की मुश्किलें बहुत हद तक कम हो जाएंगी। शुभ रंग होगा गुलाबी।  

मिथुन राशि

मिथुन राशि

नौकरी में आपके सुधार होगा। आंशिक धन की प्राप्ति होगी। कोई शुभ सूचना भी आपको मिलसकता है । खाने की वस्तु का अगर आप दान करें तो आपके लिए  दिन और भी ज्यादा बेहतर होसकता है । शुभ रंग होगा हरा।

कर्क राशि

कर्क राशि

करियर के मामले में आपको सफलता मिलसकती है । तनाव में आपके कमी आएगी। किसी अतिथि का इस समय आगमन होसकता है । हनुमान चालीसा का अगर पाठ करें तो आपका दिन और भी ज्यादा बेहतर होगा। शुभ रंग होगा क्रीम।

 सिंह राशि 

 सिंह राशि 

धन लाभ के योग बन रहे हैं। परिवार की स्थितियों में सुधार होसकती है । करियर की तमाम समस्याएं हल होंगी। किसी निर्धन व्यक्ति को अगर धन का दान कर दें तो आपका दिन और भी ज्यादा बेहतर होगा। शुभ रंग होगा नारंगी।  

कन्या राशि

कन्या राशि

स्वास्थ्य का ध्यान बनाए रखें। करियर में सावधानी रखें। संतान पक्ष की चिंता हो सकती है। किसी निर्धन व्यक्ति को अगर गुड़ का दान कर दें तो दिन की मुश्किलें बहुत हद तक कम हो होसकती है । आपके लिए शुभ रंग होगा पीला।

तुला राशि 

तुला राशि 

ज़िम्मेदारियाँ आपकी इस समय थोड़ी बढ़ेंगी। धन लाभ के योग आपके लिए बन रहे हैं। लाभकारी यात्रा के योग भी फिलहाल आपके लिए दिख रहे हैं। किसी निर्धन व्यक्ति को अगर आप धन का दान कर दें तो आपका दिन और भी ज्यादा अच्छा हो सकता है । आपके लिए शुभ रंग होगा आसमानी।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि

करियर की स्थितियों में सुधार होगा। मान सम्मान आपका बढ़ेगा। धन लाभ के योग आपके लिए बन रहे हैं। हनुमान चालीसा का अगर एक बार पाठ कर लें तो आपका दिन और भी ज्यादा बेहतर होगा। शुभ रंग होगा फिरोजी।

 धनु राशि 

 धनु राशि 

धन लाभ के योग बन रहे हैं। उच्चाधिकारी का सहयोग आपको प्राप्त होगा। लाभकारी यात्रा इस समय आपकी हो सकती है। खाने की वस्तु का अगर आप दान करें तो आपका दिन और भी ज्यादा बेहतर होगा। शुभ रंग होगा हरा।

मकर राशि

मकर राशि

स्वास्थ्य का अभी भी ध्यान बनाए रखें। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें। कीमती वस्तु संभालकर रखें। खो सकती है। किसी निर्धन व्यक्ति को अगर गुड़ का दान कर दें तो आपका दिन और भी ज्यादा बेहतर होगा। शुभ रंग होगा लाल।

कुंभ राशि 

कुंभ राशि 

रुके हुए तमाम काम इस समय आपके पूरे होंगे। धन लाभ के योग आपके लिए बने हुए हैं। धार्मिक कार्य में आप व्यस्त रहेंगे। किसी निर्धन व्यक्ति को अगर धन का दान कर दें तो आपका दिन और भी ज्यादा बेहतर होगा। शुभ रंग होगा सफेद।

मीन राशि

मीन राशि

 करियर में आपको लाभ होगा। रूका हुआ धन आपको प्राप्त होगा। मान सम्मान आपका बढ़ेगा। हनुमान चालीसा का अगर एक बार पाठ कर लें तो आपका दिन और भी ज्यादा बेहतर होगा। शुभ रंग होगा धानी।